logo

अभिनेत्री जयाप्रदा फरार! पुलिस को ढूंढकर कोर्ट लाने का आदेश; क्या है मामला जानिये

jprada.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

अभिनेत्री जयाप्रदा फरार हैं! पुलिस को उनको ढूंढकर कोर्ट में लाने का आदेश दिया गया है। बता दें कि जयाप्रदा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले चल रहे हैं। दोनों ही मामले एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रहे हैं। इन मामलों को जयाप्रदा को कई बार कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी हो चुका है। लेकिन वे हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद उनके नाम से वारंट और फिर 13 फरवरी को गैरजमानती वारंट जारी किया गया। इसके बाद भी  अभिनेत्री ने कोर्ट से संपर्क नहीं किया। आखिर में कोर्ट ने उनको फरार घोषित कर दिया है। पुलिस को उनको ढूंढकर कोर्ट में प्रस्तुत करने का आदेश दिया गया है। 


12 फरवरी को कोर्ट में पेश होना था
मिली खबर के मुताबिक आचार संहिता उल्लंघन मामले में पूर्व सासंद और अभिनेत्री जयाप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत करने का आदेश जारी किया है। मामले से जुड़े अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारे ने प्रेस को जानकारी दी कि गैर जमानती वारंट की तामील के लिए पूर्व सासंद को 12 फरवरी को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होना था। लेकिन उन्होंने पेशी नहीं दी। कहा कि ऐसा सातवीं बार हो चुका है। अब इस मामले की सुनवाई 27 फरवरी यानी आज हुई। 


इन मामलों में आरोपी हैं जयाप्रदा 
अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। दोनों ही मामले आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में दर्ज किये गये हैं। तब वे बीजेपी के टिकट पर लोकसभा उम्मीवार थीं। उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के केमरी और स्वार में मामले दर्ज किये गये हैं। स्वार में लागू आचार संहिता के बीच उन्होंने एक सड़क का उद्घाटन किया था। वहीं, केमरी में आयोजित एक जनसभा में उन्होने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। दोनों ही मामले में मजिस्ट्रेट ट्रायल चल रही है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn